Mission Raniganj Collection Day 14: मिशन रानीगंज आज इतने करोड़ रुपए कमाए

6 Min Read
Mission Raniganj Collection

स्वागत है आपका हमारे एक और बेहतरीन पोस्ट में, आज हम लोग इस पोस्ट में बात करने जा रहे हैं Mission Raniganj Collection Day 14  के बारे में , मिशन रानीगंज शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है और उसके बाद हम लगातार अपने पोस्ट के माध्यम से रोज आपको बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की अपडेट देते हैं।

Mission Raniganj Collection Day 14

अगर हम Mission Raniganj Collection Day 14 की कलेक्शन को देखें तो आप अच्छे से देख सकते हैं कि 12th दिन लोगों द्वारा ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि यह मूवी तकरीबन ₹ 0.09CR mah earn (as per reports) तक कमा लेगी ! लेकिन बॉक्स ऑफिस पर अभी इस फिल्म ने कुछ कमाल नही किया है। लेकिन कई एक्सपर्ट ने कहा है कि इस वीकेंड सायद यह फिल्म अच्छी कमाई कर सके । परंतु अभी तक कई विशेषज्ञों और क्रिटिक्स ने इस मूवी को कमाई के आधार पर फ्लॉप साबित कर दिया है ।

Mission Raniganj Collection Day 14 : Day Wise

Day   India Net Collection
  Day 1 [1st Friday]   ₹ 2.8 Cr
 Day 2 [1st Saturday]   ₹ 4.8 Cr
 Day 3 [1st Sunday]   ₹ 1.5 Cr
  Day 4 [1st Monday]   ₹ 1.5 Cr
  Day 5 [1st Tuesday]   ₹ 1.35 Cr
  Day 6 [1st Wednesday]   ₹ 1.3 Cr
  Day 7 [1st Thursday]   ₹ 1.3 Cr
  Week 1 Collection   ₹ 18.25 Cr
  Day 8 [2nd Friday]   ₹ 4.75 Cr
  Day 9 [2nd Saturday]   ₹ 2.05 Cr
  Day 10 [2nd Sunday]   ₹ 2.55 Cr
  Day 11 [2nd Monday]   ₹ 0.65 Cr * rough data
  Day 12 [2nd Tuesday]   ₹0.5 Cr * may earn
  Day 13 [2nd Wednesday]   ₹0.1 Cr * may earn
  Total   ₹ 28.25 Cr

Mission Raniganj Collection Day 11

अगर हम Mission Raniganj Collection Day 14 की कलेक्शन को देखें तो आप अच्छे से देख सकते हैं कि 12th दिन लोगों द्वारा ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि यह मूवी तकरीबन ₹ 1.17CR mah earn (as per reports) तक कमा लेगी ! लेकिन बॉक्स ऑफिस पर अभी इस फिल्म ने कुछ कमाल नही किया है। लेकिन कई एक्सपर्ट ने कहा है कि इस वीकेंड सायद यह फिल्म अच्छी कमाई कर सके । परंतु अभी तक कई विशेषज्ञों और क्रिटिक्स ने इस मूवी को कमाई के आधार पर फ्लॉप साबित कर दिया है ।

Mission Raniganj Collection Day 7

सातवे दिन मिशन रानीगंज बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नही दिखा पाई और 7वे दिन केवल 1.30 करोड़ रूपए की कमाई कर पाई । जो की बहुत कम है ।

Open Day Collection: Mission Raniganj Collection Day 14

Mission Raniganj Collection

यह फिल्म शुक्रवार खूब बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की गई थी फिल्म रिलीज से पहले जोरों शोरों से इसका प्रचार प्रसार किया गया था। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा देखने को मिलेंगे। जो कि अपने बेहतरीन अनुभव से लोगों को आकर्षित करने का कार्य करेंगे। हालांकि कई सारे लोगों को कुछ कर्म की वजह से यह फिल्म पसंद नहीं आ रही है और पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटती दिखाई दी

और अपने अनुमान के हिसाब से, पहले दिन केवल 2.8 करोड रुपए की कमाई की। हालांकि कई फिल्म रिव्यूज ने ऐसा अनुमान लगाया था कि, पहले दिन फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करेगी और अच्छे खासे रुपए ले जाएगी, लेकिन सबका यह पूर्वानुमान गलत साबित हुआ और पहले दिन ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट गई

Second Day Collection: Mission Raniganj Collection Day 14

पहले दिन की निराशाजनक कमाई के बाद लोगों की नजर इस फिल्म के दूसरे दिन की कमाई पर थी ऐसा अनुमान लोग लग रहे थे कि यह फिल्म पहला दिन भले ही पिट गई पर दूसरे दिन यह फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है। लेकिन दूसरे दिन भी यह फिल्म कल 4.70 करोड़ के आसपास की कमाई की जो की एक औसत कमाई मानी जाती है मतलब ना बहुत ज्यादा अच्छा और ना ही एकदम खराब यह एक औसत कमाई मानी गई।

Movie Budget: Mission Raniganj Collection Day 14

Mission Raniganj Box Office collections के इस श्रेणी में हम मिशन रानीगंज मूवी के कुल बजट की बात करें तो ऐसा बताया जा रहा है कि इस फिल्म को बनाने में लगभग रुपए 120 करोड़ खर्च किए गए हैं जो कि अपने आप में एक बड़ा बजट है।

Hit Or Flop: Mission Raniganj Collection Day 14

जिस तरीके से निराशाजनक कमाई की है इस फिल्म में उसे आधार पर फ़िल्म क्रिटिक्स और फिल्म विशेषज्ञ ने इस फिल्म को पूरी तरह से फ्लॉप कर दिया है हालांकि, अभी भी उम्मीद बाकी है कि शायद दूसरे हफ्ते में यह फिल्म कुछ कमाल करेगी।

सिनेमा और मनोरंजन से संबंधित ऐसी ढेर सारी खबरों पर एकदम सटीक टिप्पणी के साथ आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे प्लेटफार्म SpeedyNews24.com साथ जुड़े रहे धन्यवाद।

 

Share This Article
Exit mobile version