Hero Super Splendor Offer: Splendor का धमाकेदार ऑफर, देखिए देर ना हो जाए

Vijay Mourya
6 Min Read
Hero Super Splendor

Hero Super Splendor Offer: हीरो मोटोकॉर्प अब हीरो सुपर स्प्लेंडर पर अच्छा डिस्काउंट दे रही है। कॉर्पोरेट छूट, डिलीवरी राइडर छूट और ब्याज दर में भी अच्छी छूट उपलब्ध है। अपने स्थानीय डीलरशिप पर जाकर आप इस प्रमोशन ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

Hero Super Splendor Offer

Hero Super Splendor

हीरो मोटर फिलहाल हीरो सुपर स्प्लेंडर पर ₹1,000 तक का कॉरपोरेट डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा ₹2500 तक का डिलीवरी राइट डिस्काउंट भी साथ में दिया जा रहा है। अगर आप इसे EMI पर खरीदना चाहते हैं तो आपको ब्याज दर पर भी छूट मिलेगी। इसकी ब्याज दर 8% से घटाकर 6.99% कर दी गई है। कृपया और जानकारी के लिए, अपने निकटतम स्थानीय हीरो डीलरशिप से संपर्क करें।

Hero Super Splendor LookNew Bajaj dominar 250 Yamaha की बिक्री, इस नवरात्रि मिल रही है भारी डिस्काउंट पर

अपनी शक्तिशाली इंजन के अलावा, हीरो सुपर स्प्लेंडर अपने पुराने मॉडल की तुलना में और ज्यादा बेहतर स्टाइल प्रदान करता है। इसे और अधिक सुंदर और आकर्षक बनाने के लिए, इसमें दृश्य समायोजन किया गया है और इसके हेड लैंप, ईंधन टैंक, बिकनी फायरिंग , सीट के नीचे और तेल पैनल को अपडेट किया गया है। एनालॉग स्पीडोमीटर के साथ सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर इसकी विशेषताओं में से एक है। यह ट्रिप मीटर,ईंधन गेज, टेकोमीटर और सेवा संकेत जैसे रीड आउट प्रदर्शित करता है।

Hero Super Splendor All Specifications

हीरो सुपर स्प्लेंडर दो वेरिएंट और पांच रंगों मैं उपलब्ध है। इसमें 124.7 सीसी का इंजन लगा है। यह माइलेज में सुधार के साथ-साथ बहुत अच्छा प्रदर्शन भी प्रदान करता है। हीरो सुपर स्प्लेंडर का कुल वजन 122 किलोग्राम है और इसके पेट्रोल टैंक की क्षमता 12 गैलन की है। 55 किलोमीटर प्रति प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है।

हीरो मोटोकॉर्प की स्प्लेंडर श्रेणी में हीरो सुपर स्प्लेंडर एक सफल बाइक रहा है। क्योंकि हीरो सुपर स्प्लेंडर में 100cc और 110cc इंजन की तुलना में बड़ा 125cc इंजन है। हीरो एक जाना माना और प्रचलित ब्रांड है जो कि इसने समय-समय पर साबित भी किया है। हीरो अक्सर अपने भरोसेमंदता और ईंधन दक्षता के लिए जाना जाता है।

Feature   Description
Engine Displacement  124.7cc
Power Output 10.73bhp @ 7,500rpm
  Torque  10.6Nm @ 6,000rpm
  Fuel System  Fuel Injection (BS6 compliant)
  Transmission  4-speed manual
  Mileage  55-60 km/l
  Color Options  Five
 Variants   Two
Chassis Type Diamond
  Suspension Telescopic front forks, Twin shock absorbers
  Brakes (Front)   Disc (in top variant) / Drum
  Brakes (Rear)  Drum
  Ground Clearance   180mm
Fuel Tank Capacity  12 liters
Instrument Cluster Analog Speedometer, Semi-Digital Instrument Cluster (Tachometer, Trip Meter, Fuel Gauge, Service Indicator)
Wheels   Alloy
Tire Size (Front) 2.75 x 18 inches
Tire Size (Rear) 3.00 x 18 inches
Weight 122 kg

Hero Super spelndor Engine

हीरो सुपर स्प्लेंडर एक डिजिटल मीटर मोटरसाइकिल है। इस पावर प्रदान करने के लिए 124.7cc bs6 फ्यूल इंजेक्टेड इंजन लगाया गया है। जो 75,00 आरपीएम पर 10.73bhp और 6,000 आरपीएम पर 10.6nm की पिक टॉर्क प्रदान करता है। अगर आपको याद हो तो इसमें पहले पांच स्पीड ट्रांसमिशन था। क्योंकि इस bs6 मनको के अनुसार लॉन्च किया गया था अब इसमें चार स्पीड ट्रांसमिशन शामिल हैं।

Hero Super Splendor Breaking System

हीरो मैं इस बाइक में नई डायमंड चेचिस के पक्ष में डबल क्रैडल संरचना को छोड़ दिया है। टेलीस्कोपिक फोर्स और ट्विन शॉक अब्जॉर्बर्स इस जगह पर रखते हैं। ब्रेकिंग ऑपरेशन को निष्पादित करने के लिए ड्रम और डिस्क ब्रेक आप दोनों का प्रयोग एक समय पर कर सकते हैं। इस बाइक के बेस मॉडल में दोनों सिरों पर ड्रम ब्रेक है, जबकि इसके टॉप मॉडल में आगे की ओर डिस्क ब्रेक तथा पीछे ड्रम ब्रेक है। इसका सेफ्टी नेट सीबीएस ब्रेकिंग सिस्टम से लैस है।

Hero Super Splendor Price 

हीरो सुपर स्प्लेंडर का ₹80,000 के लगभग है परंतु इसका दाम समय-समय पर घटता बढ़ता रहता है। इसके दोनों वेरिएंट ड्रम ब्रेक और डिस्क ब्रेक में लगभग ₹4000 का अंतर है। इसका दाम अलग-अलग राज्यों में अलग-अलग हो सकता है तो आप अपने निकटतम हीरो डीलरशिप से संपर्क जरूर करें।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *