Hero MotoCorp Splendor Xtec: मार्केट मे मचा देगी तहलका, देखे इसके नए फीचर्स

Vijay Mourya
2 Min Read
Hero MotoCorp Splendor Xtec

Hero MotoCorp Splendor Xtec:

हीरो की मोटरसाइकिलों की बाजार में बहुत ज्यादा डिमांड है। हीरो ने अपनी नई हीरो स्प्लेंडर एक्सट्रैक्ट का उद्घाटन किया है। हीरो की इस नई बाइक में कई सारे नए फीचर्स दिए गए हैं। इस नई बाइक का इंजन भी बहुत शानदार है। यह बाइक पिछले वाले हीरो स्प्लेंडर से थोड़ी बेहतर दिख रही है। इस पोस्ट में हम हीरो स्प्लेंडर Xtac मोटरसाइकिल के इंजन और फीचर्स के बारे में जानेंगे।

Hero MotoCorp Splendor Xtec

Hero MotoCorp Splendor Xtec
Hero MotoCorp Splendor Xtec

हीरो मोटोकॉर्प कंपनी की नई स्प्लेंडर एक्सटेक का इंजन काफी दमदार है। इस बाइक में सिंगल 97.2cc एयर कूल्ड इंजन होगा। इस बाइक का इंजन 7.9bhp और 8.05 न्यूटन मीटर की पावर देने में सक्षम रहेगा। इस नए हीरो स्प्लेंडर एक्सट्रैक्ट में आपको पहले के मुकाबले ज्यादा फीचर्स मिलेंगे।

Hero MotoCorp Splendor Xtec के शानदार फीचर्स

हीरो स्प्लेंडर एक्सटेक  में बहुत सारे नए और शानदार अपडेटेड फीचर्स दिए गए हैं। उदाहरण के लिए आप देख सकते हैं, इस बाइक में एक डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एक यूएसबी चार्जिंग का पार्ट, एक रेयर टाइम माइलेज रीड आउट और कई अलार्म भी हैं। इन्हीं सारी नई खूबियों की वजह से हीरो मोटोकॉर्प की नई हीरो स्प्लेंडर एक्सटेक बाजार में धूम मचा रही है।

New Hero Splendor

हीरो मोटोकॉर्प कि यह नई बाइक, समान वेरिएंट की तरह, फ्रंट टेलीस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक अब्जॉर्बर और पीछे पांच स्टेप एडजेस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक अब्जॉर्बर, 130 मिली मीटर फ्रंट और रेयर ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस फ्रंट और रियर टायर और अद्भुत सुविधा देता है। 9.8 लीटर इसका ईंधन टैंक है।

Hero MotoCorp Splendor Xtec Price

अगर इस बाइक की कीमत की बात करी जाए तो हीरो स्प्लेंडर xtec की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 79,911 रुपए है। और यह नई बाइक चार अलग-अलग रंगों में उपलब्ध है। तथा अलग-अलग राज्यों और शहरों में इसका दाम अलग-अलग हो सकता है।

Share This Article
1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *