Flipkart Big Billion days : ये धासू 5G फोन मात्र 9000₹ में मिलेगा देखे features

Vijay Mourya
4 Min Read
Flipkart Big Billion Days sale 2023

Flipkart Big Billion days Sale :

Flipkart हर साल दिवाली के आस पास अपना Big Billion days Sale लाता है जिसमे यूजर्स को ढेर सारा डिस्काउंटेड ऑफर मिलता है। यहां मोबाइल,उपकरण, एक्सेसरीज,इलेक्ट्रॉनिक्स और खाद्य पदार्थों पर 70%-80% तक छूट पर मिलता रहा है ! आज हम बिग बिलियन सेल में चल रहे एक धांसू Poco M6 Pro 5G फोन के फीचर्स और दाम के बारे में जानेंगे !

poco m6 pro

Buy Link Best deal of Big Billion Days Sale 2023 ;   यहाँ क्लिक करे 

Flipkart Big Billion Days Best Sale 2023 Poco M6 Pro 5G Price :

Poco M6 Pro इस साल के फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डे ऑफर में बिकने वाला बेस्ट 5G फोन है|आप इस डिस्काउंट का आनंद उठा सकते है|इस फोन को आप Big Billion Offer में मात्र ₹9999 में खरीद सकते है| चलिए जानते है इसके कुछ खास फीचर्स के बारे में !

poco m6 pro
poco m6 pro

Poco M6 Pro 50 Mp Camera :

इस धांसू 5G phone में आपको 50Mp का प्राइमरी कैमरा तथा 8Mp का सेल्फी कैमरा मिल जाता है | जिस से आप अपने अच्छे अच्छे फोटो , वीडियो और सेल्फी ले सकते है और सोशल मीडिया पे शेयर कर सकते है |

 

Flipkart Big Billion sale Poco M6 Pro Display:

इस बिग बिलियन सेल में मिलने वाले इस फोन में आपको 17.25 Cm Full HD+ डिस्प्ले मिल जाता हैं जिसमे आप अच्छे से कोई भी मूवी और सॉन्ग का आनंद ले सकते है।

poco m6 pro features
poco m6 pro features

Poco M6 Pro Prosccer :

मात्र ₹9999 में मिलने वाले इस धांसू फोन में आपको Snapdragon 4 Gen2 processer मिल जाता है जिससे आपको कोई भी लेग की समस्या नहीं देखने को मिलती है। इस फोन में आप लोग को सेटिंग्स पर BGMI और फ्री फायर जैसे गेम्स खेल सकते है।

Poco M6 Pro Ram:

इस फोन में आपको  2 वेरिएंट्स मिलते हैं मिलते हैं पहले 4GB रैम और दूसरा 6GB रैम और दोनों के प्राइस में ₹2000 का डिफरेंस है।

Poco M6 Pro स्टोरेज :

इस फोन में आपको स्टोरेज के दो वेरिएंट्स मिलते हैं पहले 64GB और दूसरा 128GB दोनों के प्राइस में ₹2000 का डिफरेंस है 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाला फोन आपको ₹9999 में मिल जाएगा। वहीं पर दूसरा वेरिएंट 6GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला फोन आपको ₹11999 में मिल जाएगा।

poco m6 pro
poco m6 pro

Poco M6 Pro Battery:

इस धांसू 5G फोन में आपको 5000 Mah की बैटरी मिल जाएगी। जिसको अगर आपने एक बार फुल चार्ज किया तो पूरा दिन आराम से आप इसे उसे कर सकते हैं।

 

Q&A. फ्लिपकार्ट पर सबसे बड़ी सेल कौन सी है?

Ans. हर साल की तरह फ्लिपकार्ट ने इस साल भी बिग बिलीयन डेज सेल लॉन्च कर दिया है। यहां आप मोबाइल, उपकरण, कपड़े, एक्सेसरीज,इलेक्ट्रॉनिक्स, खाद्य पदार्थ और अन्य चीजों पर 80% परसेंट तक छठ का सकते हैं।

Q&A. फ्लिपकार्ट पर बिग बिलीयन डेज कब आ रहे हैं?

Ans. सप्ताह भर चलने वाला बिग बिलीयन डेज सेल भारत में 8 अक्टूबर को शुरू होने वाला है और यह सेल 15 अक्टूबर 2023 को समाप्त होगा। फ्लिपकार्ट बिग बिलीयन सेल में आप आप मोबाइल फोन टैबलेट स्मार्ट वॉच लैपटॉप तथा बहुत सारे अन्य उत्पादों पर एक रोमांचक तथा डिस्काउंटेड ऑफर में खरीद सकते हैं।

Q&A. Flipkart Big Billion Days sale start 2023?

Ans. Flipkart Big Billion Days Start from 8th October to 15th October.

Share This Article
1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *